Imran Khan Latest News: आमिर खान और उनकी बेटी इरा खान की शादी इस समय मनोरंजन जगत में चर्चा का विषय बनी हुई है। उन्होंने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे से कानूनी तरीके से शादी की। यह समारोह 3 जनवरी को मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में आयोजित किया गया था।

शादी में इरा और नुपुर के परिवार वालों के साथ उनके करीबी दोस्त भी शामिल हुए। इस बार ‘जाने तू या जाने ना’ फेम एक्टर इमरान खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं|

http://www.bollywoodheart.com

Imran Khan: एक्टर इमरान खान आमिर खान के भतीजे और इरा के चचेरे भाई हैं। उनके एक और चचेरे भाई ज़ैन खान ने इरा की शादी की तस्वीरें साझा कीं। इसमें इमरान खान के साथ एक फोटो भी है. इसमें इमरान की गर्लफ्रेंड लेखा वॉशिंगटन भी पोज देती नजर आ रही हैं. इसके अलावा ज़ैन ने इमरान खान और उनकी बेटी इमारा के साथ एक मिरर सेल्फी भी पोस्ट की। इन सबमें इमरान की पत्नी अवंतिका कहीं नजर नहीं आईं। दोनों बीते कई सालों से अलग रह रहे हैं।

लेखा वाशिंगटन एक साउथ एक्ट्रेस हैं। इमरान को कई बार आर्टिकल के साथ देखा गया है. इसके बाद से ही दोनों की डेटिंग के चर्चे शुरू हो गए।

READ MORE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *